“वेस्टइंडीज क्रिकेट: टीम की वापसी के साथ आंद्रे रसल की धमाकेदार वापसी

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम ने एक समय में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए विख्यात थी, लेकिन हाल के समय में टीम का स्तर गिर रहा है। T20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए क्वालीफाई नहीं होने के बाद, टीम ने वनडे वर्ल्ड कप में भी क्वालीफाई नहीं किया। हालांकि, टीम अब आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपना शानदार खेल दिखाने के लिए तैयार है।

टी20 वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज और यूएसए को संयुक्त रूप से खेला जाएगा, और मेजबान होने के नाते टीम ने पहले ही क्वालीफाई कर लिया है। इस संदर्भ में, टीम ने एक बड़ी चाल चली है जब दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसल ने टीम में वापसी की।

आंद्रे रसल: वापसी में दमदार वेस्टइंडीज दौरे के दौरान आंद्रे रसल का आगामी टी20 सीरीज के स्क्वॉड में होना हर किसी को आश्चर्यचकित कर रहा है। उनका अब तक का T20 में प्रदर्शन शानदार है, और उन्हें आंकड़ों के माध्यम से जाना जाता है। आंद्रे रसल ने वेस्टइंडीज के लिए 67 T20 मैच खेले हैं, जिनमें उन्होंने 741 रन और 39 विकेट हासिल किए हैं। इनके आईपीएल के प्रदर्शन से भी वह चर्चा में हैं, जहां उन्होंने 112 मैचों में 2262 रन और 96 विकेट हासिल किए हैं।

इसी समय, इंग्लैंड के खिलाफ आयोजित हो रही टी20 सीरीज के लिए टीम का स्क्वॉड भी जारी किया गया है, जिसमें आंद्रे रसल भी शामिल हैं। यह सीरीज 13 दिसंबर से शुरू होगी और वेस्टइंडीज की टीम ने उन्हें मैच पलटने के लिए तैयार किया है।”

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए देखें वेस्टइंडीज का स्क्वॉड: रोवमेन पॉवेल (कप्तान), शाई होप (उपकप्तान), रोस्टन चेज़, मैथ्यू फ़ोर्डे, शिमरोन हेटमायर, जेसन होल्डर, अकील होसेन, अल्जारी कोसेफ, ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, गुडाकेश मोती, आंद्रे रसल, शेरफेन रदरफोर्ड, रोमारियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *